Police on Reels : पुलिस ने उतारा रीलबाज़ी का भूत ! लड़कियां बोली “थैंक्यू”

Shining Uttarakhand News

Police on Reels अगर पुलिस चाह ले तो सड़क पर मजनूगिरि का नशा कैसे उतर सकता है ये आप हमारी इस खबर से आप समझ सकते हैं। दिल्ली की सड़कों पर स्कूली बच्चियों के सामने स्टंट कर फेमस होने के चक्कर में अंदाज़ दिखा रहा शख्स पुलिस के हत्थे चढ़ गया । पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए बाइक के साथ ही मोबाइल फोन को भी जब्त कर लिया है। इतना ही नहीं, इंस्टाग्राम अकाउंट को भी डिलीट कराने की प्रक्रिया शुरू की गई है। दिल्ली पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर आरोपी पुलिस थाने में खड़ा है और गाना बज रहा है ‘ आइये आपका इंतजार था ‘। पुलिस ने बताया कि आरोपी की बाइक, मोबाइल फोन को जब्त कर लिया गया है जबकि इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक करने की भी कार्रवाई की जा रही है।

 

रील के चक्कर में लड़कियों के सामने हीरोपंती पड़ी महंगी Police on Reels


देश के अलग अलग शहरों से अक्सर ऎसी खबरें आती हैं जिसमें रील्स बनाने वाले शोहदे राह चलते परेशानी का सबब बन जाते हैं। लेकिन जब मामला लड़कियों की सुरक्षा और उनके सम्मान की हो तो वही होना चाहिए जो पिल्ली पुलि ने किया जहाँ सड़कों पर स्टंट कर रील बनाने वालों की बाढ़ आ गई है। पुलिस ने कुछ लोगों पर कार्रवाई भी की है लेकिन सड़क पर कानून तोड़कर रील बनाने वालों पर इसका असर होता नहीं दिखाई दे रहा है। अब दिल्ली के गोकुलपरी में गलत दिशा में ड्राइविंग और स्कूली बच्चियों के सामने हीरोपंती कर रील बनाने वाले शख्स पर पुलिस ने कड़ी कार्रवाई की है।

Click Link for video – https://twitter.com/i/status/1775183648851177518

समाज को जागरूक करने के लिए दिल्ली पुलिस ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के पास एक लड़का बुलेट बाइक से स्टंट कर रहा था। इतना ही नहीं, वह स्कूली बच्चियों के सामने हीरो बनने की कोशिश कर रहा था। बच्चों के बगल से तेज रफ्तार से बुलेट चलाकर इसका रील बनाता और सोशल मीडिया पर भी शेयर करता। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने इसको संज्ञान में लिया और कार्रवाई की है। आप भी अगर इस तरह की समस्या और रीलबाज़ों से परेशां हैं तो आवाज़ उठाइये और पुलिस में शिकायत कर इन गतिविधियों को रोकने में जागरूकता दिखाइए।

बीवी ने ड्राइवर पति को कैसे बना दिया अपना मैनेजर ! https://www.shininguttarakhandnews.com/ideal-wife/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.