Trending Viral Video : इन्होंने तो भगवान को भी नहीं छोड़ा ,1 Amazing World

Shining Uttarakhand News

Trending Viral Video जब अवैध शराब की तस्करी की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम को एक महिला के घर पहुंची और छानबीन दी, तो वह दंग रह गई। दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस एक घर में अवैध शराब को लेकर छापेमारी कर रही है और तभी उन्हें मंदिर के नीचे बने बॉक्स में शराब की बोतलें मिलती हैं।

Trending Viral Video शराब छिपाने को मंदिर भी नहीं छोड़ा

Trending Viral Video
Trending Viral Video
  • Trending Viral Video तस्करों का दिमाग जरूरत से ज्यादा तेज चलता है। वह पुलिस और कस्टम विभाग को चकमा देने के लिए नए-नए तरीके खोजते रहते हैं। पर भैया, कानून के हाथों से बचना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।  हाल ही, जब अवैध शराब की तस्करी की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम को एक महिला के घर पहुंची और छानबीन दी, तो वह दंग रह गई। दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस एक घर में अवैध शराब को लेकर छापेमारी कर रही है और ताभी उन्हें मंदिर के नीचे बने बॉक्स में शराब की बोतलें मिलती हैं।
  • Trending Viral Video जब छानबीन के दौरान पुलिस ने पाया कि घर में मौजूद लड़की के मंदिर के नीचे बने बक्से में शराब की बोतलें रखी हैं, तो अधिकारी भी दंग रह गए। जी हां, अब इस घटना का क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग भी बोल रहे हैं कि इन्होंने तो भगवान को भी नहीं छोड़ा। बता दें, यह क्लिप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है, जिसके साथ लिखा जा रहा है- शराब तस्कर महिला ने भगवान को भी नही छोड़ा…।

“हाय मम्मी ”  मैं फंस गयी हूँ ! साइबर ठगी का गजब कांड शुरू https://www.shininguttarakhandnews.com/digital-fraud-alert-mobile/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

681 thoughts on “Trending Viral Video : इन्होंने तो भगवान को भी नहीं छोड़ा ,1 Amazing World

  1. dota2answers.com
    Hongzhi 황제는 잠시 침묵하고 서둘러 어색하게 인사했습니다. “그럼 Sun Chen은 떠날 것입니다.”Hongzhi 황제는 잠시 생각하고 “이런 경우에는 수천만 달러를 쓰는 것이 쉽지 않습니다. “라고 말했습니다.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *