Saas Bahu aur Murder : बहू की हैवानियत आपके रोंगटे खड़े कर देगी

Shining Uttarakhand News

Saas Bahu aur Murder  भारत में एक रिश्ता ऐसा है जो हमेशा खट्टे मीठे अनुभवों की वजह से चर्चाओं में रहता है।  वो रिश्ता है सास बहु का,  जहाँ कभी प्यार तो कभी तकरार दिखाई देती है.. लेकिन इस रिश्ते में रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है। एक बहू ने अपनी बुजुर्ग सास की बेरहमी से हत्या कर दी है। इस महिला ने अपनी सास को किचन में इस्तेमाल हो रहे फ्राइंग पैन से पीट-पीटकर मार डाला। आपको बताते हैं ये कहाँ कैसे और क्यों हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया

Saas Bahu aur Murder बुजुर्ग सास की बेरहमी से हत्या

Saas Bahu aur Murder  
Saas Bahu aur Murder

Saas Bahu aur Murder दिल्ली में एक महिला ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। राजधानी दिल्ली से एक हिला देने वाली खबर सामने आई है। पढी-लिखी एक महिला ने अपनी 86 साल की सास की बेरहमी से हत्या कर डाली है। फ्राइंग पैन और कुकर से से पीट-पीटकर इस महिला ने अपनी सास का कत्ल किया है। फलैट के अंदर सास को बंद करके इस महिला ने 14 बार सास के ऊपर बर्तनों से वार किया जिसके बाद बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। बाद में इस महिला ने इसे एक्सीडेंट का नाम दिया। अब आखिरकार पुलिस ने इस केस को सुलझा लिया है।

Saas Bahu aur Murder दिल्ली में बहू की हैवानियत सुनकर कलेजा कांप जाएगा
Saas Bahu aur Murder  ये रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर नेब सराय से आई है। यहां शर्मिष्ठा नाम की एक महिला अपने पति सुरजीत के साथ रहती थी। पास ही एक फ्लैट में इसकी बुजुर्ग सास अकेली रह रही थी। दरअसल शर्मिष्ठा अपनी सास को ओल्ड एज होम भेजना चाहती थी। बेटे ने पास ही अपनी मां के लिए फ्लैट ले लिया था। 28 अप्रैल की दोपहर ये बुजुर्ग महिला अपने घर पर थीं। तभी आरोपी बहू सास के घर पहुंची। उसने दरवाजे को अंदर से बंद किया। उस वक्त बुजुर्ग महिला किचन में थीं। इस हैवान बहू ने फ्राइंग पैन उठाया और सास पर काफी बार वार किए। कुकर से भी इसने सास को मारा। ये सास को तब तक मारती रही जब तक उनकी जान नहीं चली गई।


Saas Bahu aur Murder जब सास की सांसे रुक गई तो उसने अपने पति को फोन किया और बताया कि गिरने की वजह से सास की मौत हो गई है। मामला पुलिस तक भी पहुंचा। 29 अप्रैल को लाश का पोस्टमार्टम हुआ तो सारी हकीकत सामने आई। शर्मिष्ठा के पति ने भी जुर्म को छुपाने के लिए अपनी पत्नी का साथ दिया। दरअसल शर्मिष्ठा की सास को मारते हुए सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं थी। बेटे सुरजीत ने सीसीटीवी कैमरे का मेमोरी कार्ड ही गायब कर दिया।
Saas Bahu aur Murder 10 दिन बाद सुलझी बुजुर्ग महिला की मर्डर मिस्ट्री

Saas Bahu aur Murder  
Saas Bahu aur Murder

Saas Bahu aur Murder पुलिस लगातार इस मामले में जांच में जुटी हुई थी। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही ये पता चला था 86 साल की बुजुर्ग महिला के शरीर में 14 चोट के निशान हैं। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन आरोपी बेटा-बहू ने घर से सारे सबूत मिटा दिए थे। सीसीटीवी का मेमोरी कार्ड गायब था, बर्तनों को आरोपी बहू ने तभी साफ कर दिया था। यहां तक की बेटे ने पुलिस को बरगलाने के लिए पिछले साल अक्टूबर की एक फुटेज भी दिखाई जिसमें बुजुर्ग महिला गिर गईं हैं, लेकिन अब आखिरकार 10 दिन बाद पुलिस ने इस केस को सुलझा लिया। 

दुल्हन के लिए धरने पर बैठा दूल्हा ! https://www.shininguttarakhandnews.com/trending-wedding-video/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

One thought on “Saas Bahu aur Murder : बहू की हैवानियत आपके रोंगटे खड़े कर देगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *