Love Story : तुम सिर्फ मेरी हो… सास के प्यार में पागल बहू की गन्दी डिमांड

Shining Uttarakhand News

Love Story  उत्तर प्रदेश में सास बहू का एक ऐसा हैरान के देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे. अक्सर आपने सास बहू की लड़ाई के बारे में सुना होगा, मगर बुलंदशहर में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर सभी हैरान हैं. यहां एक बहू को अपनी सास से प्यार हो गया और बहू सास से अब समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डालती है. जिससे परेशान होकर सास अपनी बहू की शिकायत लेकर बुलंदशहर पुलिस ऑफिस जा पहुंची. वहीं जब यह मामला पुलिस में गया तो पुलिस अधिकारी भी सुनकर दंग रह गए.

 

बहू को हुआ सास से प्यार Love Story

Love Story

बता दें कि दिल्ली भजनपुरा निवासी महिला कमलेश जो कि मूल रूप से बुलंदशहर के एक गांव की निवासी है. बुलंशहर एसएसपी ऑफिस जा पहुंची. पीड़ित महिला कमलेश ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए बुलंदशहर पुलिस को बताया कि बीते कुछ सालों से वह दिल्ली में रह रही है. 2 साल पहले उसने अपने इकलौते बेटे आकाश की शादी बुलंदशहर के गांव निवासी एक युवती से की थी. सास कमलेश ने बताया कि उसकी बहू शादी के बाद से ही अपने पति से दूरियां बनाने लगी, यहां तक की उससे शारीरिक संबंध बनाने से भी मना करती थी.

सास कमलेश ने बताया कि बहू ने कहा कि मैं अपनी पति से नहीं आपसे प्यार करती हूं और आपके साथ रहना चाहती हूं और संबंध भी आपसे बनाना चाहती हूं. यह बात सुनकर सास कमलेश के होश उड़ गए, उसने बहु को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन बहू ने एक न मानी. जिसके बाद सास कमलेश ने अपने बहू से जब ये कहा कि ऐसा नही होता है. लड़की आपस मे संबंध नहीं बनाती है. ये गलत है तो बहू ने मोबाइल पर ऑनलाइन अपनी सास को दिखाया कि कैसे लड़कियां आपस मे संबंध बनाती हैं.

सास ने खटखटाया कानून का दरवाजा

बहू ने सास को बताया कि लड़कियां आपस में शादी कर रही हैं. ऐसा करना है हमें. मैं आपको और सिखा दूंगी क्योकि मैं आपसे प्यार करती हूँ. बहू ने सास से कहा कि मैं सब सिखा दूंगी और इसके साथ ही धमकी दी कि यदि उसने बात नहीं मानी तो वह आत्महत्या कर लेगी. घर में क्लेश करेगी. अपने पति को रेप केस में जेल भिजवा देगी.

सास कमलेश ने जब अपनी बहू के घर वालों को यह बात बताया तो बहू के मायके वालों ने यह बोल कर अपना पल्ला झाड़ लिया कि लड़की पर ऊपरी हवा का चक्कर है. हमने शादी कर दी अब आप जानो, लेकिन बहू ने खुद बताया कि मेरे उपर कोई ऊपरी हवा नहीं हैं. मुझे तो तुमसे प्यार है. जब आप मुझे पहले दिन अपने लड़के की शादी के लिए देखने आई थीं तब से ही मुझे आप से प्यार हो गया. अब आपको मेरे ही साथ रहना है. अब महिला ने पूरे मामले को लेकर पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. वहीं पुलिस महिला की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है.

*हवा जिधर नेता उधर – अब फाड़ रहे दूध ! https://www.shininguttarakhandnews.com/uttarakhand-news-7/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.