Pakistan Maulana Viral Video : ‘मोदी की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी’ – मौलाना

Shining Uttarakhand News
Pakistani Maulana Viral Video  क्या पीएम मोदी की वजह से एक व्यक्ति कुंवारा रह गया ? ये सुनने में जितना रोचक है उसकी कहानी भी उतनी ही दिलचस्प है। हमारे पडोसी देश पाकिस्तान के एक मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि पीएम मोदी की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में होती है। खास तौर पर पाकिस्तान के लोगों में पीएम मोदी को लेकर बड़ी चर्चा है। भारत में चल रहे लोकसभा चुनाव के बीच एक पाकिस्तानी मौलाना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह दावा कर रहा है कि उसकी शादी ना होने के पीछे पीएम मोदी हैं ….. है न गजब की बात ?

क्या आपने सुना क्या बोले मौलाना ? Pakistan Maulana Viral Video

Pakistan Maulana Viral Video


पाकिस्तानी मौलाना का कहना है कि मेरी शादी इंडिया में होते-होते रह गई। दिल के अरमां आंसुओं में बह गए, उनके बच्चे हमें मामू कह गए। मौलाना ने कहा कि बात उस वक्त की है, जब मोदी सरकार नई-नई आई थी। ना यहां से वीजा मिल सकता और ना वहां से।मौलाना ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद शादी के लिए वीजा मिलना मुश्किल हो गया। हमने सोचा कि चलो अगले चुनाव के बाद सरकार बदलेगी तब सोचेंगे लेकिन फिर मोदी साहब आ गए। इसके बाद मौलाना ने कहा कि मोदी ही जिम्मेदार हैं एक जगह मेरी शादी तुड़वाने के लिए। कौन दस साल का इंतजार करता भाई ?

 

यहाँ link click कर देखें सोशल मीडिया साभार लिया दिलचस्प वीडियो https://twitter.com/i/status/1784584503564058717

मौलाना का कहना था कि दो बार वह सरकार में आ गए, फिर आ जाएंगे तो हम कब तक इंतजार करते रहेंगे। ऐसे में हमारी शादी नहीं हो पाई। मौलाना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को 8 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट्स किए हैं।एक ने लिखा कि पाकिस्तानी मौलाना कह रहा है कि मोदी सरकार की वजह से उसकी शादी नहीं हो पाई लेकिन सीमा हैदर बिना वीजा और पासपोर्ट के ही भारत आ गई और शादी भी कर ली। एक ने लिखा कि उस लड़की ने जरूर कुछ पुण्य के काम किए होंगे, जो मोदी जी की वजह से बच गई। एक ने लिखा कि ये जिससे शादी करना चाहता था, उसकी उम्र क्या थी? सोशल मीडिया अब ऐसे रिश्तों को बढ़ावा दे रहा है, सावधान रहने की जरूरत है।

नंगे पैर, बाहों में बाहें डाल फ्लाइट में सोये कपल वायरल https://www.shininguttarakhandnews.com/flight-viral-photo/
ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.