Marriage Froad : हर 10 दिन में नई शादी करने वाली दुल्हन फरार , Crime World

Shining Uttarakhand News

Marriage Froad  राजस्थान के हनुमानगढ़ में एक युवती के खिलाफ एक महीने में तीन शादी करने और दूल्हों को लूटने का मामला दर्ज कराया गया है। दुल्हन और उसका साथी इतने शातिर हैं कि शादी से पहले ही रुपए ऐंठ लेते हैं। शादी के बाद दुल्हन 5-6 दिन ससुराल में रुकती और फरार हो जाती है। इसके बाद गैंग दूसरे शहर में कुंवारे लड़कों को ढूंढकर उन्हें फंसाने का प्लान बनाती है।

Marriage Froad कहीं आप न फंस जाएं 

Marriage Froad
Marriage Froad
  • Marriage Froad  आरोपी युवती की तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित की है। उसके परिवार के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।राजस्थान में दूल्हे को लूटकर फरार होने के केस लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे मामले पुलिस के लिए भी चैलेंज बने हुए हैं। ऐसे अपराध अब बाकायदा गैंग बनाकर किए जा रहे हैं। आरोपी युवती की तलाश के लिए पुलिस ने टीम गठित की है। उसके परिवार के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है।राजस्थान में दूल्हे को लूटकर फरार होने के केस लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे मामले पुलिस के लिए भी चैलेंज बने हुए हैं। ऐसे अपराध अब बाकायदा गैंग बनाकर किए जा रहे हैं।

  Marriage Froad  लाखों रुपए की ठगी

Marriage Froad
Marriage Froad
  • Marriage Froad पुलिस ने बताया कि दुल्हन और उसके साथी ने 3 से ज्यादा लोगों से शादी के नाम पर लाखों रुपयों की ठगी की है। गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि नेठराना गांव के नेकी राम (35) पुत्र कृष्ण कुमार ने इस बारे में थाने में रिपोर्ट दी है। उसने बताया कि उसकी शादी नहीं हो पा रही थी। इसी दौरान उनके गांव के कमलेश ने उसे बताया कि एक गरीब मुस्लिम लड़की उसकी धर्म बहन है। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है और वह उसके पास नेठराना में ही रहती है।
Marriage Froad
Marriage Froad
  • Marriage Froad कमलेश ने कहा कि वह उससे शादी करवा देगा, लेकिन उसके एवज में उसे 1 लाख 50 हजार रुपए देने पड़ेंगे। कोर्ट-कचहरी का जो खर्चा होगा, वह भी देना होगा। उसने कमलेश को शादी के लिए हां की तो वह उसे अपने घर ले गया और एक लड़की से मिलवाया। लड़की ने अपना नाम शबनम पिता नवाब खां निवासी पारीक कॉलोनी हनुमानगढ़ टाउन बताया।इसके बाद 13 मई 2022 को कमलेश और शबनम दोनों उसे भादरा कोर्ट ले गए, जहां कमलेश ने उसकी और शबनम की शादी के संबंध में 500 रुपए के स्टांप पर लिखा-पढ़ी करवा दी थी।

Marriage Froad 6 दिन बाद शबनम को साथ ले गया कमलेश

Marriage Froad
Marriage Froad
  • Marriage Froad नेकी राम ने बताया कि शादी करने के एवज में कमलेश ने उससे 1 लाख 5 हजार रुपए नकद, 10 हजार रुपए शादी करवाने के कोर्ट खर्च और 30 हजार रुपए शबनम को कपड़े सहित अन्य सामान दिलवाने के नाम पर ले लिए। इसके बाद वह और शबनम नेठराना आ गए। शबनम करीब 6 दिन उसके साथ घर पर रही। इसके बाद कमलेश गाड़ी लेकर आया और शबनम को साथ ले गया। उसने कहा कि सुबह आकर इसको ले जाना। नेकी राम ने विश्वास कर शबनम को कमलेश के साथ भेज दिया।
Marriage Froad
Marriage Froad
  • Marriage Froad दूसरे दिन जब वह कमलेश के घर गया तो उसे शबनम नहीं मिली। कमलेश से पूछा तो उसने कहा कि एक-दो दिन में आ जाएगी, लेकिन 15-20 दिन निकलने के बाद भी शबनम नहीं आई। इस दौरान उसको पता चला कि कमलेश ने शबनम की शादी खचवाना (हनुमानगढ़) में कर दी है। इस पर उसने कमलेश से कहा कि वह शबनम का घर उसके साथ बसाने में मदद करे। इस पर कमलेश ने कहा कि यह तो उनका धंधा है। उसने शबनम को उसके साथ भेजकर ठगी कर ली। अब शबनम वापस उसके पास नहीं आएगी। जब नेकी राम शादी के एवज में दिए 1 लाख 65 हजार रुपए वापस मांगे तो कमलेश ने रुपए देने से भी इनकार कर दिया।
Marriage Froad
Marriage Froad
  • Marriage Froad  पड़ताल की तो सामने आया कि युवती ने नेठराना में युवक नेकी राम के साथ शादी करने के बाद 23 मई को खचवाना के धर्मपाल (27) पुत्र महावीर जाट के साथ शादी की। ठगों ने यहां भी स्टांप पर लिखा पढ़ी की और शादी के नाम पर 2 लाख 24 हजार रुपए की ठगी की। इसके 10 दिन बाद युवती ने कैथल के एक अन्य युवक से शादी कर ली। धर्मपाल ने भी पुलिस को शिकायत देकर ठगी का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने आरोप लगाया कि शबनम और कमलेश ने मिलकर शादी के नाम पर उससे लाखों रुपए की ठगी की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है

पढ़िए – 2050 में बदल जाएगी जिंदगी – https://www.shininguttarakhandnews.com/future-of-2050-india/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

143 thoughts on “Marriage Froad : हर 10 दिन में नई शादी करने वाली दुल्हन फरार , Crime World

  1. medication from mexico pharmacy [url=https://mexicanpharmacy1st.shop/#]reputable mexican pharmacies online[/url] buying from online mexican pharmacy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *