Jyoti on Ankita Murder : ज्योति रौतेला ने सीएम हाउस में आत्महत्या पर उठाए 2 गंभीर सवाल 

Shining Uttarakhand News
REPORT BY : ANITA TIWARI , DEHRADUN
Jyoti on Ankita Murder क्या  महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है ? क्या अंकिता बेटी के हत्यारे भी छूट जायेंगे ? क्या संदिग्ध वीआईपी के नाम का खुलासा नहीं होगा ? आखिर सीएम हाउस में आत्महत्या जैसा कदम महिला ने क्यों उठाया ? ये ऐसे सवाल हैं जिसका जवाब एक पहाड़ की महिला ने सरकार से मांगे हैं। उत्तराखंड  महिला कांग्रेस अध्यक्ष  ज्योति रौतेला ने  कहा कि सीएम आवास के सर्वेंट क्वाटर में युवती द्वारा आत्महत्या करना प्रदेश की भाजपा सरकार पर बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा करता है।
 

 Jyoti on Ankita Murder  क्या सरकार बताएगी कौन था वो वीआईपी ? 

Jyoti on Ankita Murder
Jyoti on Ankita Murder
  • Jyoti on Ankita Murder उन्होनें कहा बीजेपी शासित उत्तराखंड में प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा का दावा करने वाली प्रदेश सरकार के राज में प्रदेश की महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देनें वाली सरकार में जहां एक ओर प्रदेश की बेटी किरन के हत्यारे रिहा हो गए हैं उस सरकार से कोई उम्मीद भी क्या की जा सकती है, यह एक बहुत बड़ा सवाल है कि यह घटना क्यों हुई तथा क्यों लड़की के परिजनों के आने से पहले पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया? 
Jyoti on Ankita Murder
Jyoti on Ankita Murder
  • Jyoti on Ankita Murder  ज्योति रौतेला ने  यह भी कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर पहले दिन से ही अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड में लीपापोती का काम किया जा रहा है। भाजपा नेता से जुडे होने के कारण 5 दिन तक अंकिता भण्डारी की गुमशुदगी की रिपोर्ट न लिखा जाना, फिर नियमित पुलिस और राजस्व पुलिस के बीच मामले को उलझाये रखना, दोषियों की गिरफतारी न करना और गिरफ्तारी के बाद दोषियों की कई दिन तक पुलिस रिमांड न लेना, सबूत मिटाने की नीयत से रिसार्ट में तोड़फोड करवाना, पुलिस एवं जिला प्रशासन द्वारा पहले तोड़फोड की अनुमति से इंनकार करना तथा बाद में हामी भरना जैसे सारे बिन्दु इस मामले में भाजपा सरकार के हस्तक्षेप की ओर इशारा करता है। 
Jyoti on Ankita Murder
Jyoti on Ankita Murder
  • Jyoti on Ankita Murder  ज्योति रौतेला ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी की राज्य सरकार अब इतने दिन बाद हत्याकाण्ड के तीन मुख्य आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट लगाकर अपनी पीठ थपथपा रही है। उन्होनें कहा कि जिस प्रकार अंकिता भण्डारी, किरन नेगी, और अब सीएम सर्वेंट क्वार्टर में हुए हत्याकाण्ड में सरकार का रवैया रहा है उससे इस प्रदेश में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का भारतीय जनता पार्टी का नारा सचमुच में जुमला साबित हुआ है।
Jyoti on Ankita Murder 
Jyoti on Ankita Murder
  • Jyoti on Ankita Murder  आज प्रदेश में महिलाएं अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अंकिता भण्डारी जघन्य हत्याकाण्ड से न केवल देवभूमि की अस्मिता कलंकित हुई है अपितु इसका असर बाहर से आने वाले पर्यटकों पर भी पड़ा है। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि वनन्त्रा रिसार्ट के मालिक की स्वदेशी आवला कैन्डी फैक्ट्री में लगी आग बचे हुए सबूत मिटाने का एक और षड़यंत्र है।
ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *