Digital Rape Awareness : ‘डिजिटल रेप’ की शिकार हुई 4 साल की बच्ची – क्या आप जागरुक है ? Shocking News

Shining Uttarakhand News

Digital Rape Awareness आज के समय में बच्चे भी सुरक्षित नहीं है। फिर वो चाहे घर के रिश्तेदार हों , स्कूल के टीचर और स्टाफ हों , पडोसी अंकल हों या बीएस के कंडक्टर ड्राइवर , मासूम बच्चियों को भी अपनी बीमार मानसिकता से ग्रसित ये हैवान खौफनाक जुर्म करने से बाज़ नहीं आते हैं। आपको इस घटना से सबक लेते हुए अपनी बेटी को समाज के इन दुश्मनो से बचने के उपाय भी खुद बताने चाहिए। आइये आपको ऎसी ही एक घटना बताते हैं।

Digital Rape Awareness बेझिझक अपनी बेटी को कीजिये जागरूक

Digital Rape Awareness
Digital Rape Awareness
  • Digital Rape Awareness दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-37 के एक प्राइवेट स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ बाथरूम में डिजिटल रेप करने का मामला सामने आया है. परिजनों ने इस मामले में बुधवार को सेक्टर-39 में केस दर्ज कराया है. मासूम की मां ने बताया कि बच्ची के शरीर पर तेज खुजली होने के बाद जब वो उसे पाउडर लगा रही थी तो उन्हे घाव दिखा. मां के पूछने पर मासूम ने बताया कि स्कूल में उसके साथ किसी ने गंदी हरकत की है. पुलिस ने मां की शिकायत पर पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Digital Rape Awareness
Digital Rape Awareness
  • Digital Rape Awareness 4 साल की बच्ची सेक्टर में 30 में अपने परिवार के साथ रहती है. वो सेक्टर 37 स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई करती है. मां का आरोप है कि 7 सिंतबर को उनकी बेटी के साथ युवक ने स्कूल के बाथरूम में डिजिटल रेप किया. बच्ची ने इस बारे में घर आकर कुछ नहीं बताया. बाद में बेटी की तबीयत खराब होने पर इस बात की जानकारी लगी. फिर जब बच्ची से पूछा तो उसने सारी घटना अपनी मां को बताई. मां ने बताया बेटी घर आकर कहा कि उसके पूरे शरीर में खुजली हो रही है. इस पर उन्होंने पाउडर लगा दिया. पाउडर लगाने पर उन्हे कुछ घाव दिखाई दिए. जिस पर वो बच्ची को नजदीक के अस्पताल में ले गई. डॉक्टर ने इलाज के दौरान बच्ची से बात की तो उसने स्कूल में गलत हरकत होने के बारे में बताया. जिसके बाद ये पूरा मामला सामने आया.

Digital Rape Awareness सीसीटीवी खगालने में जुटी पुलिस

  • Digital Rape Awareness पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ पॉक्सो एक्ट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है. पुलिस का कहना है जल्द ही जांच पूरी कर इस मामले में गिरफ़्तारी की जाएगी.हम आपसे भी गुज़ारिश करते हैं कि अपनी बेटी को गुड टच और बैड टच के बारे में घर से ही जागरूक बनाना शुरू कीजिये। अपनी लड़की को बताइये कि अगर उसके संग कोई अजनबी अभद्र व्यहवार करता है तो उसको चिल्लाना है और आसपास के लोगों को बताना है। क्योंकि बिटिया की ख़ामोशी किसी दरिंदे को हैवान बना सकती है और जागरूकता से ऐसे अपराधियों को पकड़ा जा सकता है।

टूटे दिल से उसने छुआ और वो ज़िंदा हो गया https://www.shininguttarakhandnews.com/lovely-couple-indian/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

169 thoughts on “Digital Rape Awareness : ‘डिजिटल रेप’ की शिकार हुई 4 साल की बच्ची – क्या आप जागरुक है ? Shocking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *