Dhami Lucknow BJP : धामी – राजनाथ के रिश्तों का गवाह बना लखनऊ

Shining Uttarakhand News

देहरादून से अनीता तिवारी की रिपोर्ट –


रक्षा मंत्री राजनाथ के नामांकन पर लखनऊ पहुंचे सीएम धामी
लखनऊ में नामांकन कक्ष में सीएम योगी संग मौजूद रहे धामी
मंच और रोड शो में भी सीएम धामी की दिखी अहमियत

Dhami Lucknow BJP

Dhami Lucknow BJP ये तो जगजाहिर है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का रिश्ता बेहद ख़ास है। कई मौकों पर खुद राजनाथ ने सीएम धामी को फ्लावर और फायर तक बताया है लिहाज़ा जब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया तो इस मौके पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह भी पहुंचे और मंच से मैदान तक जमकर पसीना भी बहाया। .

 

मुख्यमंत्री धामी लखनऊ में कांग्रेस पर जमकर बरसे Dhami Lucknow BJP


नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा धार्मिक आधार पर आरक्षण के नाम पर जनता को भ्रमित किया है। धामी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपनी सरकारों के दौरान एससी एसटी ओबीसी का आरक्षण एक विशेष वर्ग को देने का प्रयास किया है उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में कहा है कि अगर उनकी सरकार आएगी तो वह सब करेंगे जो मुस्लिम लीग चाहती है या फिर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड जो करना चाहता है पुष्कर धामी ने कांग्रेस के सलाहकार स्वयं पित्रोदा के उस बयान की भी चर्चा की जिसको लेकर आजकल राजनीतिक माहौल गर्म हो रहा है।


धामी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से सैम पित्रोदा के कहने पर चलती है, मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राजपूत समाज सदा से स्वाभिमानी समाज है, प्रधानमंत्री मोदी वही कर रहे हैं जो राजपूत लोग सोचते थे। लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि केंद्रीय रक्षा मंत्री और लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार राजनाथ सिंह का जो ऐतिहासिक नामांकन हुआ है और यहां पर उपस्थित जन सैलाब को देखते हुए यह निश्चय ही कहा जा सकता है कि प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार ऐतिहासिक मतों से प्रधानमंत्री बनेंगे।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की लखनऊ सीट उत्तर प्रदेश में सबसे अहम सीट मानी जा रही है इस सीट पर पांचवें चरण में 20 में को लखनऊ की जनता वोट करेगी।

आपको खींच लेगा मंदिर – पढ़िए कसार देवी के रहस्य https://www.shininguttarakhandnews.com/kasar-devi-temple/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.