Crime News : बीवी-बच्चों के साथ डॉक्टर ने जो किया.. सुनकर कांप जाएंगे

Shining Uttarakhand News

Crime News  उसे डर था कि कोई उसके बच्चों को उससे अलग कर देगा। उसके दिमाग में ख्याल आते थे कि उसके बच्चों को किडनैप कर कोई उनका यौन शोषण करेगा। उसे लगने लगा था कि उसका परिवार यूक्रेन युद्ध की वजह से सुरक्षित नहीं बचेगा। और ऐसे ही ख्यालों के बीच, एक दिन वो अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को कार में बिठाकर निकल पड़ा। उसकी फैमिली सोच रही थी कि वो उन्हें किसी पिकनिक पर लेकर जा रहा है। लेकिन, उन्हें क्या मालूम था कि वो उनकी मुलाकात मौत से कराने जा रहा है। पत्नी और बच्चे बातचीत में मशगूल थे कि तभी उसने गाड़ी को स्पीड दी और 250 फीट की ऊंचाई से कार को खाई में गिरा दिया।

 

उनकी मुलाकात मौत से कराने जा रहा है Crime News

Crime News

अगर आप सोच रहे हैं कि ये किसी फिल्म की स्क्रिप्ट है, तो ऐसा नहीं है। ये कहानी है अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर धर्मेश पटेल की, जिसके ऊपर अपने ही परिवार की हत्या की कोशिश का केस चल रहा है। वो 2 जनवरी 2023 का दिन था, जब उसने अपने परिवार के साथ चट्टान से अपनी कार नीचे खाई में गिरा दी। इस मामले ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। हालांकि, उसकी तरफ से पेश डॉक्टर ने कोर्ट में बताया कि धर्मेश मतिभ्रम का शिकार है, और इसी वजह से उसने ऐसा किया। लेकिन, कोर्ट में धर्मेश के ऊपर मुकदमा जारी है।


मामले में हाल ही में एक नया मोड़ उस वक्त आया, जब धर्मेश की पत्नी ने कोर्ट में गुहार लगाई कि उसके पति के ऊपर से आरोप हटा दिए जाएं। धर्मेश की पत्नी नेहा पटेल ने कोर्ट में कहा कि उनके बच्चे उन्हें याद करते हैं। नेहा ने कहा कि उनके पति मानसिक समस्या से गुजर रहे हैं और इस समय परिवार को उनकी जरूरत है। हालांकि, जिस वक्त ये घटना घटी, उस समय नेहा ने कहा था कि धर्मेश ने गाड़ी खाई में गिरा के परिवार को मारने की कोशिश की है। उन्हें बचाने आए बचावकर्मियों से नेहा ने एक ही बात बार-बार कही कि धर्मेश ने सैन मेटो काउंटी की चट्टान से जानबूझकर गाड़ी को नीचे गिराया, ताकि उसे और उसके दो बच्चों को मार सके।

अब कोर्ट में नेहा ने कहा है, ‘हमें अपनी जिंदगी में उनकी जरूरत है। करीब डेढ़ साल से मैंने और मेरे बच्चों ने धर्मेश से बात नहीं की है। मेरे बेटे ने कुछ दिन पहले ही पूछा कि पापा घर कब आ रहे हैं। उन्हें इतनी देर क्यों हो रही है आने में, मुझे उनकी याद आती है। धर्मेश के बिना हमारा परिवार कुछ नहीं है। मेरे बच्चे अपने पिता के ना होने से जन्मदिन और छुट्टी पर बहुत दुखी होते हैं। अब जब हम समझ गए हैं और जानते हैं कि उसकी बीमारी का इलाज संभव है, तो चीजें अलग होंगी। मैं चाहती हूं कि अदालत यह जाने कि मेरे परिवार का स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।’ कोर्ट में नेहा ने जब ये बात कही तो धर्मेश भावुक हो गए।


आपको बता दें कि इस मामले में गवाही देने के लिए धर्मेश के वकील ने मनोचिकित्सक डॉक्टर मार्क पैटरसन को बुलाया था। डॉ. पैटरसन ने कोर्ट में कहा था, ‘धर्मेश एक मानसिक समस्या के शिकार थे। उन्हें एक डर रहने लगा था कि उनके बच्चों को किडनैप कर उनका यौन शोषण किया जाएगा। उस वक्त उन्होंने अपने परिवार को बुरे अंजाम से बचाने के लिए जो किया, वह पागलपन और भ्रमपूर्ण सोच थी। उन्हें चिंता थी कि उनके बच्चों का अपहरण हो सकता है। उनके मन में देश में फ़ेंटेनाइल के विस्फोट और यूक्रेन युद्ध को लेकर भी चिंताएं थीं।’

हेलो ! मैं CBI से बोल रहा हूं…फेक कॉल से सावधान https://www.shininguttarakhandnews.com/ai-fake-calls/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.