Spa Massage Blackmailing – स्पा सेंटर में तेल सुंघा कर मसाज फिर ब्लैकमेल और मांगे बीस लाख , पुलिस भी हैरान Alert News

Shining Uttarakhand News

 

Spa Massage Blackmailing  अगर आप शहर भर में कुकुरमुत्ते की तरह खुले सस्ते ऑफर देने वाले स्पा सेंटर को मादक खुशबु में उलझ कर खींचे चले जा रहे हैं तो ज़रा सावधान होकर होश में आ जाइये

Spa Massage Blackmailing मसाज वाली गन्दी लड़की ने शिकार बना लिया

Spa Massage Blackmailing in Dehradun Exposed
Spa Massage Blackmailing in Dehradun Exposed

देश भर से अक्सर आप ऐसी खबर सुनते पढ़ते और देखते ही होंगे जहाँ सपा सेंटरों में अनैतिक कार्य का खुलासा पुलिस और सामाजिक संगठन करते रहते हैं।

देहरादून के राजपुर रोड के एक स्पा सेंटर ने भी कुछ ऐसा ही गंदा खेल कर दिया जिसके बाद Spa Massage Blackmailing उन सीढ़ियों को चढ़ने वाला हर ग्राहक सकते में है। दरअसल जिस शक्श को इस मसाज वाली गन्दी लड़की ने शिकार बना लिया वो उसी बिल्डिंग के मालिक की अश्लील वीडियो का खेल है जो सामने आया है जहाँ इस वीडियो को बनाकर 20 लाख रुपये मांगने का मामला हैरान करने वाला है।

Spa Massage Blackmailing  जयप्रकाश शाम को स्पा सेंटर पहुंचे और रिया से किराया मांगा

Spa Massage Blackballing
Spa Massage Blackballing

69 वर्षीय बुजुर्ग की शिकायत पर डालनवाला पुलिस ने स्पा सेंटर से जुड़ी महिला और उसकी सहयोगी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।देहरादून पुलिस की माने तो  जय प्रकाश निवासी प्रीतम रोड ने मुकदमा लिखवाया। इसके अनुसार, राजपुर रोड स्थित राधा पैलेस का प्रथम तल उन्होंने निखिल सोनकर निवासी श्रीरामपुर कांवली रोड को Spa Massage Blackmailing  किराये पर दिया था। यहां प्रबंधक शिल्पीदार सरकार उर्फ रिया निवासी मन्नूगंज ने स्पा सेंटर शुरू कर दिया।जयप्रकाश ने 27 फरवरी को किराये के लिए निखिल को फोन किया तो पता चला कि उसने रिया को किराया दे दिया है। जयप्रकाश शाम को स्पा सेंटर पहुंचे और रिया से किराया मांगा। रिया ने कहा कि आधे घंटे में किराये के पैसे लेकर लड़का पहुंच रहा है। इस दौरान पीड़ित ने सर्वाइकल दर्द के बारे में बताया।रिया ने काउंटर पर बैठी युवती की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह डीप मसाज से परेशानी कम कर सकती है। पीड़ित इसके लिए तैयार हो गए।

Spa Massage Blackmailing in Dehradun Exposed
Spa Massage Blackmailing in Dehradun Exposed

आरोप है कि Spa Massage Blackmailing  युवती उन्हें एक केबिन में लेकर गई और मसाज शुरू की। आरोप है कि उन्हें तेल सुंघाया गया। इसके बाद युवती ने पीड़ित को सीधे लिटाया और अश्लील हरकतें शुरू कर दीं। पीड़ित कुछ देर बाद बाहर आए तो रिया ने किराया नहीं दिया।बाद में संपर्क किया तो उन्हें ब्लैकमेल करने लगी। आरोप है कि रिया ने मसाज की वीडियो दिखाई और किराया देने की बजाय 20 लाख रुपये मांगे। ऐसा नहीं करने पर वीडियो उनके परिवार को देने की धमकी दी। इधर, इंस्पेक्टर डालनवाला नंद किशोर भट्ट ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी महिला और उसकी सहयोगी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spa Massage Blackmailing in Dehradun Exposed
Spa Massage Blackmailing in Dehradun Exposed

अब ऐसे में शाइनिंग उत्तराखंड न्यूज़ आपसे गुज़ारिश करता है कि आप इस तरह से किसी भी Spa Massage Blackmailing स्पा , मसाज पार्लर की धोखाधड़ी में न आये क्योंकि ये शातिर बेहद आकर्षक ऑफर के नाम पर आपकी इज़्ज़त को नीलाम करने में कोई रहम नहीं दिखाएंगे और आप इनके बने जाल में फंस कर अपना पैसा और सामाजिक साख दोनों खो सकते हैं। 

ये खबर भी पढ़ें – फिर लौट रहे हैं धामी https://www.shininguttarakhandnews.com/pushkar-singh-dhami-new-cm/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

One thought on “Spa Massage Blackmailing – स्पा सेंटर में तेल सुंघा कर मसाज फिर ब्लैकमेल और मांगे बीस लाख , पुलिस भी हैरान Alert News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *