Mussoorie Accident :लड़के लडकियां मौज , मस्ती और मौत का आखिरी सफर

Shining Uttarakhand News

Mussoorie Accident अगर आप गर्मियों की छुट्टियों में उत्तराखंड आने का प्लान बना रहे हैं तो कुछ समझदार भी बन जाये क्योंकि पहाड़ों की वादियों में लापरवाही से ड्राइविंग और घुमावदार रास्तों पर तेज़ रफ़्तार आपकी जान के लिए खतरा भी बन सकती है। ड्रंक एंड ड्राइव तो आप बिलकुल भी न करें और फिर भी आप अगर नज़रंअदाज़ करते हैं तो ये खबर पढ़िए जिसमे एक दो नहीं 6 स्टूडेंट्स की जान चली गई वो भी मसूरी जैसे वर्ड फेमस हिल स्टेशन पर… ऐसी ही घटनाओं की अक्सर खबर आप पढ़ते भी होंगे लेकिन सबक कितने लोग लेते हैं ये अहम है।

 

 कार खाई में गिरने से भीषण हादसा Mussoorie Accident

Mussoorie Accident

दिल दहलाने वाला हादसा , लापरवाही या कुछ और

देहरादून-मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास तब हुआ जब एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई, जिसमें सवार चार युवक और दो युवतियों की मौत हो गई. पुलिस, फायर सर्विस, एसडीआरएफ रेस्क्यू के काम में जुटी हैं.सभी 6 लोग राजपुर रोड स्थित एक कॉलेज में पढ़ाई करते थे. चार युवक और दो युवतियां मसूरी घूमने के लिए गए थे. सुबह के समय जब ये लोग देहरादून वापस लौट रहे थे, तब चूनाखान के पास उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग दुर्घटना स्थल की ओर दौड़े। घटना की सूचना पुलिस और एसडीआरएफ को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद शव और घायलों को खाई से सड़क तक निकाला। रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की मौत हो चुकी थी। और दो युवतियों की सांसें चल रही थीं। एक ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया और दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

हादसे की आवाज सुनकर आसपास के लोग दुर्घटना स्थल की ओर दौड़े. घटना की सूचना पुलिस और एसडीआरएफ को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद शव और घायलों को खाई से सड़क तक निकाला. रेस्क्यू टीम जब खाई में पहुंची तो कार सवार चार युवकों की मौत हो चुकी थी. और दो युवतियों की सांसें चल रही थीं. एक ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया और दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई. शहर कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि मृतकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. सभी 6 लोग आईएमएस कॉलेज के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं, अब एक बार फिर पर्यटन सीजन शुरू हो गया है और देश भर से सैलानी आ रहे हैं याद रखिये वादियों का मज़ा लेना है तो ऐसे में आपकी सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी लिहाजा सावधान रहें सुरक्षित रहें

बेटियां क्यों होती है पापा की परी ? ये हैं वजह https://www.shininguttarakhandnews.com/healthy-relationship/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.