MLA Girlfriend Exposed  : युवा विधायक की गर्लफ्रेंड आई सामने – MLA बोले मेरी मंगेतर , 1 Love Tragedy

Shining Uttarakhand News

Special Story By : Bureau Report

MLA Girlfriend Exposed  अगर आप सोच रहे हैं कि गर्लफ्रैंड सिर्फ कॉलेज के लड़के ही बनाते हैं तो आपकी सोच  गलत है जनाब … प्यार , इश्क़ और लगाव तो कभी भी किसी को किसी से हो सकता है।  फिर वो चाहे दफ्तर के साहब हों या जनता के चुने विधायक हों। ऐसे ही एक विधायक जी की बात हम आपको यहाँ बता रहे हैं जिनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें रुसवा कर दिया है।  

MLA Girlfriend Exposed  युवा विधायक की गर्लफ्रेंड

MLA Girlfriend Exposed  युवा विधायक की गर्लफ्रेंड
MLA Girlfriend Exposed  युवा विधायक की गर्लफ्रेंड
  • खबर हिन्दुस्तान के ओडिशा की सत्ताधारी पार्टी बीजू जनता दल से तिरतोल विधानसभा क्षेत्र के विधायक बिजय शंकर दास ही है जो बताया जा रहा है कि अपनी शादी में ही पहुंचना भूल गए। जब उनकी गर्लफ्रेंड ने इसकी शिकायत की तो वह बोले मुझे किसी ने बुलाया ही नहीं। गर्लफ्रेंड की शिकायत पर विधायक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।

MLA Girlfriend Exposed  एक महीने पहले से तय था सब कुछ

MLA Girlfriend Exposed  युवा विधायक की गर्लफ्रेंड
MLA Girlfriend Exposed  युवा विधायक की गर्लफ्रेंड
  • विधायक की गर्लफ्रेंड का कहना है कि बिजय शंकर और उसके घरवालों से बातचीत के बाद ही शादी की तारीख तय की गई थी। लड़की पक्ष के सभी लोग तय समय पर जगतसिंहपुर के सब रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंच गए थे। ऐन वक्त पर विधायक ने उसका फोन उठाना बंद कर दिया।

 तीन साल से रिलेशनशिप में हैं दोनों

  • MLA Girlfriend Exposed  विधायक की गर्लफ्रेंड सोमालिका का कहना है कि वह बीते 3 साल के विधायक बिजय शंकर दास के साथ रिलेशनशिप में हैं। विधायक ने ही उससे शादी का वादा किया था। इसके बाद उसने 17 मई को शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन किया था।  विधायक बिजय शंकर का कहना है कि उन्हें अपनी शादी के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है। उन्होंने आरोप लगाने वाली लड़की को अपनी मंगेतर बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं और उसी से शादी करेंगे। तो है न गजब के नेता जी की अजब सी लव स्टोरी 

Must Read This –  भाजपा के चंदे में 79% गिरावट https://www.shininguttarakhandnews.com/donation-of-bjp-dipped-adr-news/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *