jyoti rautela Prajwal Revanna : अश्लील काण्ड पर ज्योति रौतेला ने माँगा bjp से जवाब

Shining Uttarakhand News

देहरादून से अनीता आशीष तिवारी की रिपोर्ट –


jyoti rautela Prajwal Revanna देश दुनिया के लिए बेहद शर्मसार करने वाले अनगिनत रेप , हज़ारों अश्लील वीडियो और 1 सांसद की तथाकथित करतूत का काला काण्ड सुर्ख़ियों में है जिसके विरोध की आग आज देवभूमि की सड़कों पर भी धधकती नज़र आयी है जहाँ महिलाओं ने हांथों में मशाल और दिल में गुस्सा भर इस महिला अस्मिता के काले काण्ड का ज़ोरदार विरोध किया है। हम बात कर रहे हैं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते एवं भाजपा के सहयोगी दल जेडीएस नेता वर्तमान सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़े कई अश्लील वीडियो काण्ड की जिसके विरोध में उतरी ज्योति रौतेला और उनकी महिला ब्रिगेड , जो आज ज्वाला बनकर इस शर्मनाक काण्ड के खुलासे के बाद सड़कों पर उन पीड़ित महिलाओं के अस्मिता और सम्मान के लिए सड़कों पर उतरी थी…

 

उत्तराखंड महिला कांग्रेस ने निकाला मशाल जुलुस jyoti rautela Prajwal Revanna

jyoti rautela Prajwal Revanna

उत्तराखण्ड प्रदेश महिला कांग्रेस ने इस घटना को मानव जाति एवं भारतीय संस्कृति को कलंकित करने वाली मानसिकता बताते हुए इसकी कठौर शब्दों में निंदा की है। प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुडे अश्लील वीडियों काण्ड के विरोध में प्रदेश महिला कांग्रेस ने प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रोतेला के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी सड़कों पर उतरे। सभी के द्वारा रेवन्ना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और जल्द गिरफ्तारी की मांग की गई।


प्रदेश महिला अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने कहा कि सांसद जैसे सार्वजनिक पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा जिस प्रकार का घृणित आचरण किया गया वह भारतीय संसद का अपमान ही नही मानव जाति को शर्मशार करने वाली घटना है जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम हैं। सांसद जैसे पद निर्वाचित व्यक्ति द्वारा इस प्रकार का कार्य करने पर उसे सार्वजनिक स्तर पर फांसी दी जानी चाहिए, ताकि ऐसे दुष्कर्म करने वालों के लिए नजीर साबित हो। उन्होनें यह भी कहा कि  सैकड़ों महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न की खबर सामने आने के बाद सत्ताधारी दल की सहायता से जिस प्रकार दुष्कर्मी सांसद देश से भागने में कामयाब हो गया उसके लिए पूरी तरह से भाजपा की मोदी सरकार जिम्मेदार है।

ज्योति रौतेला ने कहा कि जिस प्रकार सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना के सैकड़ों महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के तीन हजार से अधिक वीडियो सामने आये हैं उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि भाजपा के शासन में देश की महिलाओं की अस्मिता कितनी सुरक्षित है। उन्होनें यह भी कहा कि भाजपा सरकारों मे हमेशा ऐसे दुष्कर्मियों को पूरा संरक्षण दिया है। प्रज्ज्वल रेवन्ना का देश छोडकर भागने में कामयाब होना इसका ज्वलंत उदाहरण है।  ज्योति रौतेला ने कहा कि जिस नेता के कंधे पर हाथ रखकर देश के प्रधानमंत्री फोटो खिंचवाते हैं, जिस नेता का चुनाव प्रचार करने 10 दिन पहले प्रधानमंत्री स्वयं जाते हैं, भरे मंच से प्रज्जवल रेवन्ना की प्रशंसा करते हैं तथा बेटी बचाओं बेटी पढाओं का नारा देते हैं कर्नाटक के उसी नेता प्रज्ज्वल रेवन्ना बेटियों की अस्मिता लुटकर देश से फरार हो जाते हैं।


उत्तराखंड प्रदेश महिला कांग्रेस देश के संवैधानिक अधिकारों की रक्षक जो स्वयं एक महिला हैं से मांग करती हैं कि सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना को भारत लाकर भारतीय संविधान में उल्लेखित कानूनों के तहत कठोर से कठोर दण्ड दिया जाए। कार्यक्रम में आशा मनोरमा डोबरियाल शर्मा, चन्द्रकला नेगी, निधि नेगी, पुष्पा पंवार, अनिता दास, अनुराधा तिवारी, उर्मिला थापा, पूनम सिंह, सुशील शर्मा, मनकला, सर्वेशवरी, संध्या थापा, पुष्पा रावत, सज्जन दास, नीलम दास, लक्ष्मी, आरती, बेबी, फुलदेई, नीता देवी, हीरा देवी, रमा देवी, शकुन्तला शर्मा, अनीता कोली, सुनीता देवी आदि मौजूद रही।

नए आरक्षण के अनुसार होगा नगर निकाय चुनावhttps://www.shininguttarakhandnews.com/municipal-elections-uttarakhand/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.