CWC Final 2023 : वाह वीडियो ! महिलाओं ने लहराया गंगा में तिरंगा Video

Shining Uttarakhand News

देहरादून से अनीता तिवारी की रिपोर्ट –

CWC Final 2023 एक तरफ विश्व कप का जूनून दूसरी तरफ 41 ज़िंदगियों की सलामती की कामना , देवभूमि में गंगा किनारे  जब महिलाओं ने हवन आरती और भारत माता की जयकारे का उद्घोष किया तो लगा ये ही तो है हिन्दुस्तान की माटी से मोहब्बत का ज़ज़्बा … जो हमे सुख और दुःख दोनों में एक करता है। हम बात कर रहे हैं ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट की महिलाओं द्वारा की गयी अनूठी गंगा आरती की जहाँ महिलाओं ने पूजन-अर्चना कर उत्तरकाशी के बड़कोट में टनल में फंसे मजदूरों के लिए सकुशल बाहर निकलने की कामना की तो वहीँ वर्ल्ड कप की जीत पर भी जमकर जोश में तिरंगा लहराया

श्रमिकों की सुरक्षा के लिए किया हवन-पूजन CWC Final 2023

CWC Final 2023

आपको बता दें कि सुरंग में फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है इसके लिए गंगा घाट पर सरकार व एसआरडीएफ के संयुक्त प्रयासों की सफलता के लिए प्रार्थना और महिला साधकों ने हवन कर आहुतियां दी। टनल में फंसे में फंसे मजदूरों स्वस्थ रहने की कामना करते हुए श्रद्धालुओं ने महामृत्युजय मंत्र और गायत्री मंत्र का जाप किया। वहीँ क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-आस्ट्रेलिया के बीच होगा। टीम इंडिया की जीत के लिए पूर्णानंद घाट में महिलाओं ने विशेष हवन पूजन किया।

ट्रस्ट अध्यक्ष हरिओम शर्मा ज्ञानी जी ने कहा कि 140 करोड़ लोगों का आशीर्वाद भारतीय टीम के साथ है। विश्व की कोई भी ताकत भारत की जीत को नहीं रोक पाएगी।उन्होंने ये भी कहा कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टनल में फंसे में मजदूरों के लिऐ अधिकारियों से संपर्क बना के रखा है उनके अच्छे प्रयास के लिए उनको बहुत-बहुत साधुवाद। महिला गंगा आरती में मुख्य रूप से ऋषिकेश गंगा आरती ट्रस्ट अध्यक्ष हरिओम शर्मा ज्ञानी जी, ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष विशाल भट्ट, डॉ. ज्योति शर्मा, वंदना, रीता, प्रमिला आदि ने गंगा आरती की और तिरंगा लहराते हुए भारत की जीत और श्रमिकों की ज़िंदगी के लिए गंगा मैया से आशीर्वाद माँगा।

कमीशनखोरी, अफसरशाही और दिग्गज यशपाल आर्य का जोरदार हमला https://www.shininguttarakhandnews.com/yashpal-arya-attacks/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.