Amazing News 2022 : फौजी की पत्नी का Emotional स्वागत , शहर भर में चर्चा

Shining Uttarakhand News

Special Story By : Anita Tiwari Dehradun

Amazing news 2022 में बात एक पत्नी के अनोखे प्यार की करेंगे। एक फौजी के रिटायरमेंट और घर वापसी से जुड़ी ये इमोशनल न्यूज़ आपको भी सुकून देगी।

amazing news 2022 में पत्नी ने किया पति का अनोखा स्वागत

amazing news 2022 : जहां लंबे समय बाद घर लौटे फौजी पति का पत्नी ने अनोखे अंदाज में स्वागत किया। पत्नी ने रेलवे स्टेशन से पति को हाथी पर बैठाया और ढोल-नगाड़ों के साथ से घर तक पहुंची। रास्ते में पत्नी के साथ मोहल्ले वाले भी खुशी में नाचते नजर आए।

क्या आपने देखा है पत्नी का ऐसा प्यार
पत्नी का अनोखा प्यार बना सुर्खियां

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से जुड़ी ये amazing news 2022 आपको भावनाओं और रिश्तों की ताजगी का एहसास कराने वाली है। बेहद भावुक अंदाज़ में एक पत्नी ने फौजी पति का जोरदार स्वागत कुछ इस अंदाज में किया कि जानने देखने वालों के लिए मिसाल बन गयी। फौजी पति के रिटायर होने पर पत्नी ने उसको सरप्राइज देते हुए स्टेशन से घर तक हाथी पर बैठाकर शानदार जुलूस निकाला…

फौजी के स्वागत में पत्नी ने निकाली बारात
फौजी के स्वागत में पत्नी ने निकाली बारात

खास बात ये भी रही कि ढोल-नगाड़ों के साथ रिश्तेदार भी इस खास जुलूस में शामिल हुए…. आपको amazing न्यूज़ 2022 में बता दें कि सोनू लाल गोस्वामी नाम के ये फौजी 18 साल देश सेवा करने के बाद हमेशा के लिए घर लौट रहे थे…. आरती ने फौजी वर्दी में आए पति सोनू को हाथी पर बैठाया और उसके बाद पति के जुलूस को लेकर घर रवाना हुई…. लगभग 8 किलोमीटर तक ये जुलूस चलता रहा…. रास्ते मे फौजी सोनू लोगों को हाथी पर खड़े होकर सैल्यूट भी करते दिखाई दिए… इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज मुझे लगा कि मैं दूसरी बार दूल्हा बना हूं…. वहीं, आरती ने कहा कि 14 साल पहले मेरे पति घोड़े पर बैठकर मुझे लेने आए थे, अब मैं उन्हें हाथी पर लेने आई हूं……

ग्वालियर में हांथी घोड़े के साथ पति को लेने पहुंची बीवी
ग्वालियर में हांथी घोड़े के साथ पति को लेने पहुंची बीवी

amazing news 2022 की इस खबर में आपको बता दें कि भिंड जिले के आजनोद गांव के रहने वाले सोनू लाल गोस्वामी 2004 में भारतीय सेना में भर्ती हुए थे… वे फौज में सिपाही के रूप में ऑपरेटर की पोस्ट पर तैनात हुए. बीते 18 साल तक सेना में देश सेवा करने वाले ये फौजी 28 फरवरी को हवलदार की पोस्ट से रिटायर हुए…

amazing news 2022 रिश्तों में ताजगी लाएगी ये खबर

. रिटायरमेंट की खबर लगते ही उनकी पत्नी ने आरती ने ग्वालियर में स्वागत की बड़ी तैयारी कर ली… जब सोनू रेलवे स्टेशन से बाहर निकले तो हैरान हो गए…. उनके स्वागत के लिए एक तरफ हाथी तैयार खड़ा था, तो वहीं बग्घी- घोड़े सहित कई रिश्तेदार भी तैयार थे…..आरती ने फौजी वर्दी में आए पति सोनू को हाथी पर बैठाया और उसके बाद पति के जुलूस को लेकर घर रवाना हुई….. सोनू का कहना था कि उसकी जिंदगी में फौज में भर्ती होना, आरती से शादी, दो बच्चे होना जितने आनंद के पल थे, उतनी ही खुशियों भरा उसका ये ग्रैंड वेलकम है….

आरती और सोनू के प्रेम की अनोखी कहानी
आरती और सोनू के प्रेम की अनोखी कहानी

amazing news 2022 आरती ने कहा कि 14 साल पहले उसकी शादी के वक्त सोनू उन्हें लेने घोड़े पर बैठकर आए थे… अब वे उन्हें हाथी पर ले जाने आई हैं…. ये खबर भले ही एक सोनू और आरती की व्यक्तिगत खुशियों की हो , लेकिन ये भावनाएं बताती हैं कि आज भी हमारे देश में पति पत्नी के रूमानी रिश्तों की शाखों को तरोताज़ा रखने के लिए ऐसी सुखद घटनाएं किसी संजीवनी से कम नहीं है।

ये खबर भी रोचक है – पत्नी ने क्यों बनाया पति को औरत – https://www.shininguttarakhandnews.com/gender-change-love/

ShiningUttarakhandNews

We are in the field of Electronic Media from more than 20 years. In this long journey we worked for some news papers , News Channels , Film and Tv Commercial as a contant writer , Field Reporter and Editorial Section.Now it's our New venture of News and Informative Reporting with positive aproch specially dedicated to Devbhumi Uttarakhand and it's glorious Culture , Traditions and unseen pictures of Valley..So plz support us and give ur valuable suggestions and information for impressive stories here.

70 thoughts on “Amazing News 2022 : फौजी की पत्नी का Emotional स्वागत , शहर भर में चर्चा

  1. qiyezp.com
    튤립 폭풍이 오기 전에 70에이커의 땅은 금화 7~8개로 교환하기에 충분했습니다.Qi Jingtong은 선생님의 명령을 받고 매우 배가 고파서 즉시 먹기 시작했습니다.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *